काव्य संग्रह ‘‘मेरी भावनाऐं’’ दि वुमेन्स फीलिंग
काव्य संग्रह ‘‘मेरी भावनाऐं’’ दि वुमेन्स फीलिंग

काव्य संग्रह ‘‘मेरी भावनाऐं’’ दि वुमेन्स फीलिंग

वैसे तो हर रोज न जाने कितने काव्य संग्रह दुनियां भर में प्रकाशित होते रहते हैं और न जाने कितने अनगिनित कवियों, लेखक एवं विचारकों के द्वारा अपनी लेखनी के बल पर उन्होनंे आम आदमी की बात को दुनियां के सामने रखने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ी है। साहित्य की दुनियां ही अलग है जो कवि, लेखक अपनी ही धुन में खोये रहते हैं । आज हम बात करेगें एक नवोदित कवियत्री रूचि शर्मा के काव्य संग्रह मेरी भावनाऐं दि वुमेन्स फीलिंग के बार में । प्रथम दृष्ट्या मुझे लगा कि, यह कवियत्री कुछ करने व महिलाओं के मन की बात को दुनियां के समक्ष अपने शब्दों में बयां करने का हुनर रखती है तो बांतों ही बांतों में रूचि ने मुझे बताया कि, उसे बचपन से ही लिखने पढ़ने का शौक रहा है और इसी क्रम में स्कूल एवं काॅलेज में उसकी कविताओं को सराहा जाने लगा और लेखिका की लेखनी को बल मिला । रूचि मेधावी छात्रा रही हैं और दूसरे छात्राओं से भिन्न सोच के ही कारण यह स्कूल काॅलेज में अपने गुरूजनों की चहेती रही है। काव्य संग्रह में कवियत्री के द्वारा अपनी कविताओं के माध्यम से जो स्त्रियों के मन की पीड़ा, प्रेम, क्रोध, बदलाव तथा उनकी समाज में स्थिति को बेहतर तरीके से बयां किया है जो अपने आप में एक अद्भुत है ।

आज बड़े हर्ष का विषय है कि, हमारे प्रकाशन द्वारा हमारी नवोदित कवियत्री रूचि शर्मा जी का प्रथम काव्य संग्रह ‘‘मेरी भावनाऐं’’ दि वुमेन्स फीलिंग आॅनलाईन डिजीटल रूप में प्रकाशित हो रहा है । आज इस पुस्तक के आॅनलाईन विमोचन में भाग लेने वाले सभी कविगण,लेखक एवं समीक्षकों का हृदय से धन्यवाद जिन्होनें अपने बहुमूल्य समय में से कुछ समय की घड़ियां इस पुस्तक की समीक्षा कर नवोदित कवियत्री को उसके भविष्य के लेखक कार्य हेतु शुभमकानाऐं एवं उसकी लेखनी का मार्गप्रशस्त करने हेतु हौसला अफजाई की इसके लिये हम आपके आभारी रहेगें । यह पुस्तक मेरी कविता के बेव पोर्टल अमेजन पर डिजीटल रूप ई-बुक के रूप में उपलब्ध रहेगी । अभी सभी से आग्रह है कि, कवियत्री के द्वारा लेख की गई कविताओं की गहराईयों में उतरने का प्रयास अवश्य करें जो हमारे बीच में महिलाओं की समाज में हिस्सेदारी एवं उनकी वर्तमान भूमिका का अनूठा वर्णन है ।

Book Now available on

https://amzn.to/2YuwM1ehttp://shop.merikavita.co

मेरी कविता के साहित्यिक पोर्टल पर सभी का बहुत बहुत स्वागत है। यहाँ पर आप अपने विचार कविताओं , कहानियों के माध्यम से जान मानस के समक्ष रखें और शामिल हो जाएं साहित्य की अलोकिक दुनियाँ में, रजिस्टर करे और पोस्ट करे आपके मन पसंदीदा लेख। लॉगिन करे –
https://merikavita.co/register/
https://merikavita.co